पंजाब के राज्यपाल द्वारा बी.जे.पी. के विधायक अरुण नारंग पर हमले की निंदा
The Governor of Punjab & the Administrator of Chandigarh, Shri V.P. Singh Badnore condems attack on BJP MLA Arun Narang

पंजाब के राज्यपाल द्वारा बी.जे.पी. के विधायक अरुण नारंग पर हमले की निंदा

चंडीगढ़, 28 मार्च:
भाजपा के राज्य प्रधान श्री अश्वनी शर्मा और केंद्रीय मंत्री श्री सोम प्रकाश के नेतृत्व में बी.जे.पी. नेताओं के प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल के साथ मुलाकात करके माँग पत्र सौंपा। माँग पत्र में कांग्रेस के इशारे पर भाजपा के वर्करों और नेताओं पर गैर-कानूनी और असंवैधानिक ढंग से बढ़ रहे हमलों का जि़क्र किया गया है।
प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल के ध्यान में लाया कि भाजपा विधायक श्री अरुण नारंग पर हुआ हिंसक हमला सत्ताधारी पार्टी के समर्थन प्राप्त कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा किया गया, जो पूरी तरह से राजनीति से प्रेरित था। प्रतिनिधिमंडल ने कांग्रेस सरकार को बखऱ्ास्त करने और राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति को बहाल करने की माँग की।
राज्यपाल ने मुख्यमंत्री, जो गृह मंत्री भी हैं, के साथ बात की और इस मामले पर अपनी गंभीर चिंता ज़ाहिर की।
राज्यपाल ने भाजपा के विधायक श्री अरुण नारंग पर हुए ताज़ा हमले की निंदा की, उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की अथॉरिटी किसी पर भी इस तरह के गैर-कानूनी और हिंसक हमलों की आज्ञा नहीं दे सकती। राज्यपाल ने कहा कि इस तरह की घटनाएँ दोबारा नही होनी चाहीए और दोषियों को काबू करने के लिए तुरंत सख़्त कार्यवाही की जानी चाहिए। उन्होंने राज्य सरकार से इन मामलों में की जा रही कार्यवाही सम्बन्धी रिपोर्ट भी माँगी।